कबड्डी खेलते जमीन पर गिरा खिलाड़ी, मौके पर ही हो गई मौत

Chhattisgarh Crimes

धमतरी। खेल के दौरान खिलाड़ी को आया हार्ट अटैक, जिससे मौके पर ही मौत हो गई। धमतरी जिले के कुरुद के गोजी गांव में उस वक्त मातम छा गया जब कबड्डी खेल के दौरान एक खिलाड़ी की सांस थम गई। डॉक्टर ने जांच के बाद खिलाड़ी की मौत की पुष्टि से हड़ंकप मच गया।

बताया जा रहा है कि मृतक खिलाड़ी की बारी आई तो वह सांस थाम कर विपक्षी पाले में दांव खेलने गया। इस दौरान खिलाड़ियों ने मृतक को घेर लिया। धमतरी कुरूद थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम गोजी में एक कबड्डी खिलाड़ी की देखते ही देखते मौत हो गई। पल भर की यह घटना मोबाइल में भी कैद हुई है। दरअसल में वहां मौजूद दर्शकों के बीच लोग क्रिकेट प्रतियोगिता की वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहे थे। किसी ने नहीं सोचा था कि यह घटना हो जाएगी और उस रिकॉर्डिंग में यह मौत भी कैद हो गई। वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो रही है।

गाँव में कबड्डी प्रतियोगिता चल रही है। 20 जनवरी की शाम कोकड़ी गाँव का नरेंद्र उर्फ नंदू साहू भी अपनी टीम के साथ खेलने गया था। मैच के दौरान नंदू की बारी आई वो विपक्षी पाले में सांस थाम कर अपना दांव खेलने गया था।

विपक्षी खिलाड़ियों ने नंदू को घेर कर गिरा दिया। जहाँ नंदू कबड्डी का दांव तो हार ही गया, वहीं अपनी जिंदगी का दांव भी हार गया। खेलने के लिए जो सांसे थामी थी वो हमेशा के लिए थम गई।