सभी स्वास्थ्य अधिकारी-कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द

Chhattisgarh Crimes

रायपुर। छत्तीसगढ़ में तेजी से कोरोना के बढ़ते आंकड़ों ने सरकार की चिंता बढ़ा दी है. यही वजह है कि राज्य सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. स्वास्थ्य विभाग ने सभी अधिकारियों और कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द कर दी है. इसे लेकर छग शासन स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग ने आदेश भी जारी कर दिया है.

Chhattisgarh Crimes

स्वास्थ्य विभाग ने जारी आदश में कहा है कि कोरोना वायरस से बचाव और आवश्यक तैयारी के लिए अधिकारी-कर्मचारियों की उपस्थिति जरूरी है. जिससे सभी संस्थाओं में आवश्यक व्यवस्थाओं के साथ समुचित इलाज और संभावित मरीजों को कोरोना वायरस से बचाव हो सके. इसी उद्देश्य से सभी अधिकारी-कर्मचारियों की छुट्टियां निरस्त कर दी गई है.

यदि किसी अधिकारी-कर्मचारी को विशेष परिस्थिति को देखते हुए अवकाश की आवश्यकता पड़ पाए. उन्हें मुख्यालय छोड़ना अनिवार्य हो, तो जिला कलेक्टर के अनुमति के बाद ही अवकाश दिया जाएगा. इसके बाद ही जिला मुख्यालय से बाहर रहेंगे.

बता दें कि छत्तीसगढ़ में गुरुवार को 4 हजार 617 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले थे. पिछले दो दिनों में 9 हजार से अधिक मरीज मिले हैं. प्रदेश में अब तक 3 लाख 53 हजार 804 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं.

राजधानी रायपुर में 1327 और दुर्ग जिले में 969 कोरोना केस मिले. जबकि रायपुर में 9 लोगों की मौत हुई है. इसके अलावा दुर्ग में 7 लोगों ने कोरोना से अपनी जान गंवाई है. प्रदेश में अबतक कोरोना से 4204 लोगों की मौत हो चुकी है.

Chhattisgarh Crimes