कांग्रेस में मची खींचतान के बीच पूर्व डॉ रमन सिंह ने पूछा- ये चुनौती किसे दी जा रही है ?

Chhattisgarh Crimes

रायपुर. कांग्रेसी में मची खिंचतान के बीच पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह ने कहा है कि जिस प्रकार से घटनाक्रम बढ़ा है. एयरपोर्ट में नारा लगा कि छत्तीसगढ़ अड़ा है, भूपेश के साथ खड़ा है. कांग्रेसी विधायकों का जमावड़ा दिल्ली में हो रहा है. ये चुनौती किसे दी जा रही है? ये चुनौती बीजेपी के लिए तो नहीं है, क्या कांग्रेस आलाकमान को ये चुनौती दी जा रही है?

डाॅक्टर रमन सिंह ने कहा कि, ये चुनौती बीजेपी के लिए है या केंद्रीय नेतृत्व के लिए है? आज दिल्ली में विधायकों को भेजकर शक्ति प्रदर्शन केंद्रीय नेतृत्व के सामने किया जा रहा है. दिल्ली में शक्ति प्रदर्शन का दौर जारी है. उन्होंने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व को ये संदेश दिया जा रहा है कि यदि छेड़छाड़ किया तो भारी पड़ेगा.

हालातों पर हमारी नजर

डाॅक्टर रमन सिंह ने कहा कि, मुझे ये अंदेशा नहीं है कि कांग्रेस में विभाजन की स्थिति बनेगी. हालातों पर हमारी नज़र भी बनी हुई है. आज की स्थिति में दरवाज़ा खोलने और बंद करने जैसी बात नहीं है. लेकिन दरवाज़े पर कोई नॉक करने वाला भी होना चाहिए. रमन ने कहा कि कांग्रेसी विधायक और नेता राजनीतिक कारणों से दिल्ली जा रहे हैं, लेकिन हर कोई कहता है विकास के लिए जा रहे है. ये सत्ता की लड़ाई है.