असम दौरे से लौटे सीएम भूपेश बघेल, कहा- बीजेपी के वादे सिर्फ जुमले हैं अब लोगों को पता चल गया

Chhattisgarh Crimes

रायपुर। दो दिवसीय असम दौरे सीएम भूपेश बघेल सोमवार शाम रायपुर लौटे। इस दौरान उन्होंने स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर पर मीडिया को संबोधित किया। सीएम बघेल ने कहा कि असम में 5 वर्षों में बीजेपी ने कुछ नहीं किया। असम के लोगों को पता चल गया है कि बीजेपी के वादे सिर्फ जुमले हैं। बदलाव को लेकर आम लोगों में उत्साह है।

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी के सीएम के श्रेय लेने की राजनीति के बयान पर भूपेश बघेल ने कहा कि मैंने तो उन्हें धन्यवाद दिया है। श्रेय लेने की राजनीतिक कहां कर रहा हूं। हमने परंपरा को तोड़ते 27 करोड़ रुपए दिया, अपनी जमीन दी, फिर बिलापुर एयरपोर्ट बना। जनता जानती है कि किसको श्रेय देना है या नहीं देना।

अजय चंद्राकर के वायरल वीडियो को लेकर सीएम बघेल ने कहा कि भाजपा में सब कुछ ठीक नहीं है। सत्ता में थे तब भी पूर्व सीएम के दूसरे बड़े नेताओं से संबंध ठीक नहीं थे, अब सब यह सतह पर आ रहा है। भाजपा जब तक इन नेताओं को हटाकर नया नेतृत्व नहीं देता है, तब तक यह लड़ाई चलती रहेगी।

वहीं, राजनांदगांव में दिवंगत नेताओं को राजनांदगांव में दिवंगत नेताओं को कार्यकारिणी में शामिल किए जाने को लेकर सीएम बघेल ने कहा कि ऐसा ही होता है, मोह में पुराने लिस्ट निकाल कर ऐसा कर जाते हैं। वैसे भी रमन सिंह के पास कोई काम नहीं है तो कम से कम लिस्ट तो देख लेते। 10 लाख कार्यकर्ता हैं, लेकिन पदाधिकारी बनाने के लिये दिवंगत का सहारा लेते है। रमन सिंह के काल में भी कवर्धा में मजदूर ऊपर से आते थे और पैसा लेकर ऊपर चले जाते थे।