चचेरे भाईयों ने किया नाबालिग से दुष्कर्म

Chhattisgarh Crimes

रायपुर। राजधानी रायपुर में सोमवार को रेप की 2 घटनाएं सामने आई है. ताजुब्ब की बात यह है कि ये दोनों वारदातें पुरानी बस्ती थाना इलाके में हुई है. पुलिस ने दुष्कर्म की दोनों मामले में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने एक मामले में दुष्कर्म के आरोपी चचेरे भाईयों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि दूसरे मामले का आरोपी फरार है. जिसकी तलाश जारी है.

रायपुर के पुरानी बस्ती इलाके में 2 नाबालिग लड़कों ने रेप की घटना को अंजाम दिया है. नाबालिग लड़की को अपने घर ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया. दोनों युवक उसी के मोहल्ले के ही रहने वाले हैं. नाबालिग आरोपी आपस में चचेरे भाई हैं. जानकारी के अनुसार नाबालिग पीड़िता का आरोपियों की बहन से परिचय था. इसलिए वो उनके घर आना जाना करती थी. दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं.

पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र में ही रेप की दूसरी घटना घटी है. प्रोफेसर कॉलोनी में रहने वाली शादीशुदा महिला ने अपने पूर्व प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है. पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. उसकी तलाश की जा रही है.

बताया जा रहा है कि पुराने आशिक के चक्कर में प्रेमिका शादी के 10 दिन के भीतर ही पति को छोड़कर ससुराल से घर आ गई थी. ऐसा करने करने के लिए उसे पूर्व प्रेमी विवेक दुबे ने कहा था. ससुराल से आने के बाद वो विवेक के पास चली गई. विवेक उसे शादी करने की बात कहकर बिलासपुर और कोरबा ले जाकर घुमाता रहा. इस दौरान उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाया.