कांग्रेस नेता के भतीजे पर जानलेवा हमला, कार सवार चार आरोपियों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, FIR दर्ज

Chhattisgarh Crimes

रायपुर। राजधानी में कांग्रेस नेता के भतीजे पर जानलेवा हमला हो गया है। मामले में पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है। पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गयी है। फिलहाल सभी आरोपी घटना के बाद से फरार बताए जा रहे है।

जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला खरोरा थाना क्षेत्र के वार्ड सात का है। पीड़ित का नाम मोहनिश देवांगन है, जो कांग्रेस नेता और खनिज निगम के अध्यक्ष गिरीश देवांगन का भतीजा है। थाने में दी गयी पीड़ित की शिकायत के मुताबिक, रविवार की शाम साढ़े चार बजे वो घर के बाहर टहल रहा था। इस दौरान तेज रफतार आई 20 कार कट मारते हुये उसके सामने रूकी, तभी मोहनिश ने गाड़ी कैसे चला रहे हो कहकर कार चालक को टोका। इतने में कार चालक राजा डहरिया और उसके साथी गोपाल शर्मा, ताराचंद यादव, शाजिद खान उससे गाली गलौज करते हुये हाथ मुक्के से मारपीट करने लगे। मारपीट होता देख मोहनिश देवागंन का भाई भुमिश भी बीच बचाव के लिए मौके पर पहुंचा। चारों आरोपी उससे भी मारपीट करने लगे। जैसे तैसे मोहनिश देवांगन और भुमिश देवागंन ने दौडकर भागे और एक दुकान में घुस गये। इसके बाद चारों आरोपी हाथों में डंडा, राड, हाॅकी बैट लेकर दुकान में घुसे और जान से मारने की धमकी देते फिर से मारपीट करने लगे। घटना के बाद चारों आरोपी अपनी कार लेकर फरार हो गये।

मारपीट के दौरान दोनों भाईयों को चोट भी लगी है, जिसके बाद इस पूरे मामले की शिकायत खरोरा थाने में दर्ज कराई गयी। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर चारों आरोपियों के खिलाफ 294, 323, 327, 34 आईपीसी, 452, 506, के तहत अपराध दर्ज कर जांच में जुट गयी है।