डॉ विश्वनाथ पाणिग्राही को पूर्व तट रेलवे के संबलपुर डिविजन के रेलवे उपयोगकर्ता परामर्शदात्री समिति का सदस्य मनोनित किया गया

Chhattisgarh Crimes

बागबाहरा। सामाजिक एवम पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रीन केयर सोसायटी इंडिया के अध्यक्ष डॉ विश्वनाथ पाणिग्राही को पूर्व तट रेलवे के संबलपुर डिविजन के रेलवे उपयोगकर्ता परामर्शदात्री समिति का सदस्य मनोनित किया गया है । अपने मनोनयन पर प्रसन्नता ब्यक्त करते हुए डॉ पाणिग्राही ने कहा कि रेलवे प्रशासन एवम रेल यूजर्स के बीच लंबे समय से जुड़कर रेल यूजर्स की मांगों को समसामयिक अवसरों पर निरंतर उठाने के लिए यह सम्मान प्राप्त हुआ ।

Chhattisgarh Crimes

डॉ पाणिग्राही ने अपनी इस नियुक्ति के लिए डॉ प्रदीप कुमार त्रिपाठी अध्यक्ष जीवनधारा फाउंडेशन ,रेलवे उपयोगकर्ता परामर्श दात्रि समिति झांसी ,वरिष्ठ वाणिज्य प्रबंधक संबलपुर डिविजन , डी आर एम संबलपुर एवम संबंधित रेलवे अधिकारियों को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा की रेल प्रशासन एवम रेलवे उपभोक्ता के बीच एक सेतु बनकर रेल उपयोगकर्ताओं की सुविधा ,मांग ,सुरक्षा एवम अन्य विषयों पर साथ ही रेलवे भी सदा विकास के लिए अग्रगामी बने इस संबंध में अपने विचार एवम परामर्श के साथ उचित मंच पर सहभागिता करूंगा ।