डोंगरीपाली में मनाया गया हर्षोल्लास के साथ दशहरा का पर्व

Chhattisgarh Crimes

बागबहरा। डोंगरीपाली (रे) में दशहराका पर्व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर आयोजित दशहरा महोत्सव में बतौर मुख्यअतिथि संसदीय सचिव व विधायक द्वारिकाधीश यादव ने शिरकत की,अध्यक्षता विधायक प्रतिनिधि एवं छ.ग.सर्व आदिवासी समाज के जिलाध्यक्ष मनोहर ठाकुर तथा विशिष्ट अतिथि जनपद सदस्य श्रीमती डुमरौतिन ठाकुर ने किया। संसदीय सचिव द्वारिकधीश यादव व अतिथियों का स्वागत ग्रामवासियों ने मांदर के थाप के साथ जसगीत गाते हुए किया।

Chhattisgarh Crimes

इस अवसर पर संसदीय सचिव एवं विधायक द्वारिकाधीश यादव ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि दशहरा का यह पर्व असत्य पर सत्य व अधर्म पर धर्म की जीत है भाई चारे व सद्भावना का संदेश राम-लक्ष्मण के गाथा से परिलक्षित होता है,हम सबके लिए यह प्रेरणादायक है। विधायक श्री यादव ने आदिवासी समाज के बूढ़ादेव भवन के लिए चार लाख रुपए का घोषणा किया, साथ ही नल कूप सहित हर घर में नल लगवाने का भी आश्वासन तथा पांच हजार रुपए जन संपर्क राशि का भी घोषणा किए हैं।कार्यक्रम को अध्थक्षता की आसंदी से छ.ग.सर्व आदिवासी समाज के जिलाध्यक्ष मनोहर ठाकुर ने क्षेत्रीय मूल-भूत आवश्यकताओं की ओर ध्यान आकृष्ट कराते हुए दशहरा पर्व एवं मां दुर्गा से हर नागरिक को सुख,शांति व सबल बनाने की प्रार्थना किया। सभा को जनपद सदस्य श्रीमती डुमरौतिन ठाकुर ने भी संबोधित किया।

इस अवसर पर ग्राम विकास समिति के अध्यक्ष अमरसाय ठाकुर, मकसूदन ठाकुर,गणेश शर्मा,बड़ा खान, सुन्दर साहू, बैजनाथ चन्द्राकर,खेदूराम ठाकुर, जगदेव ठाकुर,रुपनारायण ठाकुर,जनपद सदस्य खोमन साहू,सरपंच लक्ष्मी सिन्हा व खेमचंद चक्रधारी,नरेन्द्र सेन,रमेश साहू, खेमराज सिन्हा,हरिहर ठाकुर,चंदन ठाकुर,रजेलाल, परसराम ठाकुर,मनोज ठाकुर, रविन्द्र ठाकुर,जगसाय ठाकुर,प्रमिला निषाद,यवन्तिका ठाकुर, रामबती ठाकुर सहित बड़ी संख्या में महिलाएं व ग्रामीणजन उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन हेमसिंग ठाकुर ने किया।