छत्तीसगढ़ की SDM के आईएएस पति पर FIR

पीड़िता बोली- पार्टी में आईएएस ने किस लेने की कोशिश की, हिरासत में अफसर

Chhattisgarh Crimes

रांची। छत्तीसगढ़ की SDM के आईएएस पति पर FIR…झारखंड के एक आईएएस के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया गया है। हिमाचल प्रदेश की छात्रा की शिकायत के बाद एसडीएम को हिरासत में लिया गया है। आईएएस का नाम सैय्यद रियाज अहमद है। वे झारखंड के खूंटी जिले के एसडीएम के पद पर तैनात है। आईएएस द्वारा महिला से यौन प्रताड़ना का यह मामला जुलाई का है। एसडीएम सैयद रियाज अहमद 2019 बैच के आईएएस अधिकारी हैं।

दरअसल,1 जुलाई को एसडीओ आवास में एक पार्टी हुई थी। पार्टी में ग्रामीण विकास के क्षेत्र में इंटर्नशिप करने आए आईआईटियन के कुछ छात्र छात्राओं का समूह भी शामिल था। खूंटी हेल्थ क्लब में रुके सभी छात्र-छात्राएं दूसरे दिन सुबह एसडीओ आवास और डीडीसी आवास की व्यवस्थाओं का निरीक्षण करने आए। इसी दौरान महज कुछ मिनट के लिए आरोपी एसडीओ और पीड़िता अकेले हो गए, इसी दौरान एसडीओ ने पीड़िता से जबरदस्ती किस करने लगा। मामले को लेकर पीड़िता ने 4 जुलाई की देर शाम खूंटी थाना में मामला दर्ज कराया। मामला दर्ज होते ही एसडीओ को पुलिस कस्टडी में ले लिया गया है।

इस मामले में खूंटी थाने में एसडीओ पर 376D, 376A, 323, 504, 506, आईपीसी 34 और पॉक्सो एक्ट की धारा लगी है। आपको बता दें कि खूंटी के एसडीएम सैय्यद रियाज अहमद की पत्नी 2018 बैच की आईएएस और झारखंड के धनबाद की रहने वाली हैं। वर्तमान में जांजगीर जिले में एसडीएम के पद पर कार्यरत हैं।