उलिया के जंगल में पति-पत्नी की दिनदहाड़े हत्या

Chhattisgarh Crimes

बलरामपुर। पस्ता थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत उलिया के जंगल में मुख्य मार्ग में गुरुवार को दिनदहाड़े पति-पत्नी की सरेराह हत्या कर दी गई. इससे इलाके में दहशत का माहौल है. दोनों पति-पत्नी बाइक से अपने घर जा रहे थे, तभी रास्ते में रास्ता रोक कर उनके सिर को बुरी तरह कुचल कर हत्या की गई है. सूचना पर मौके पर पहुंची पस्ता पुलिस ने विवेचना शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, मृतक विजयनगर मेघुलि के रहने वाले रहमतुल्लाह और आईशूनिसा अपने बेटी के ससुराल नावाडीह विवाद सुलझाने के लिए गए हुए थे. बेटी के ससुराल से दोनों पति-पत्नी बाइक में सवार होकर अपने घर जा रहे थे, तभी रास्ते में अज्ञात लोगों ने रास्ता रोककर बेरहमी से उनकी हत्या कर दी. इस वारदात से पूरे इलाके में लोग दहशत में हैं.

पस्ता पुलिस को दोपहर 3 बजे घटना की जानकारी मिली. पुलिस को बताया गया कि किसी का एक्सीडेंट हो गया है, लेकिन जब पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि दोनों की बेरहमी से हत्या की गई है. पुलिस की टीम आसपास खोजबीन की, लेकिन कुछ भी पता नहीं चला. वहीं सूचना मिलने के बाद जिले के एसपी रामकृष्ण साहू और अंबिकापुर से फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची है, और देर रात तक इनकी विवेचना जारी रही.

एसपी रामकृष्ण साहू ने कहा कि मामले में फिलहाल मर्ग कायम किया गया है, पुलिस हत्या मानकर इसकी विवेचना कर रही है. पीएम रिपोर्ट के बाद उसमें पूरा कारण स्पष्ट होगा. वहीं पुलिस की दूसरी टीम संदिग्धों की तलाश में भी जुट गई है. एसपी ने जल्द ही आरोपियों को पकड़ने की बात कही है.