रायपुर एम्स की बिल्डिंग से कूदकर मरीज ने दी जान, पति के खुदकुशी के बाद पत्नी भी लगा रही थी छलांग वार्ड बॉय ने बचाया

Chhattisgarh Crimes

रायपुर। रायपुर स्थित एम्स अस्पताल के दूसरे माले से कूदकर एक और युवक ने अपनी जान दे दी है। पति के कूदने के बाद उसकी पत्नी ने भी छलांग लगाने की कोशिश की लेकिन वहां पर मौजूद वार्ड बॉय ने उसे किसी तरह कूदने से बचा लिया।

Chhattisgarh Crimes

प्राप्त जानकारी के मुताबिक युवक का नाम दिलीप कुमार 26 वर्ष है। वह बलौदा बाजार में रोजगार सहायक के तौर पर पदस्थ था। बीते कुछ दिनों से उसे लगातार बुखार आ रहा था जो कम होने का नाम ही नहीं ले रहा था। इस वजह से 24 अप्रैल को उसे एम्स में दाखिल किया गया।

बीती रात करीब 2:30 बजे अचानक दिलीप अपने बिस्तर से उठा और दूसरे माले की खिड़की से वह कूद गया। जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पति की मौत के सदमे में आकर पत्नी ने भी कूदने की कोशिश की। इससे पहले कि वह छलांग लगा पाती मौके पर मौजूद एम्स के वार्ड वाय ने देख लिया और तत्काल उसने महिला को कूदने से रोक लिया। राजधानी की आमानाका पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर लिया है।

उल्लेखनीय है कि कोरोना की चपेट में आकर बड़ी तादाद में लोग निराशा के शिकार हो रहे हैं जिसकी वजह से वे आत्मघाती कदम उठाने से भी परहेज नहीं करते। सही मायने में ऐसा करना कतई भी उचित नहीं है बल्कि कोरोना से जारी जंग में जीतने के लिए सुझाए गए नियमों का पालन करना कहीं ज्यादा अनिवार्य है