टिकरापारा में 12वीं के स्टूडेंट पर चाकू से हमला

जुआ खेल रहे बदमाशों को रोका तो मार दिया चाकू

Chhattisgarh Crimes

रायपुर। रायपुर के टिकरापारा इलाके में एक बारहवीं कक्षा के स्टूडेंट पर चाकू से जानलेवा हमला हो गया । स्टूडेंट अपने दोस्त को लेने कमल विहार इलाके में गया हुआ था तभी कुछ युवकों ने उस पर हमला कर दिया। चाकू के इस हमले से बुरी तरह से जख्मी स्टूडेंट को रायपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर छात्र का बयान लिया है।

आरोपियोें के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। वारदात शनिवार देर रात सुमित नगर के नहर के किनारे हुई। 12वीं कक्षा में पढ़ने वाला 22 साल का हेमंत बंजारे रात के वक्त अपने दोस्त अभिषेक सिंह को लेने कमल विहार गया हुआ था। कमल विहार से संतोषी नगर लौटते वक्त ही उस पर हमला हुआ । हेमराज ने बताया कि सुमित नगर में नहर के पास स्ट्रीट लाइट के नीचे कुछ लोग जुआ खेल रहे थे । बाइक रोककर मैंने उन्हें जुआ खेलने से रोकना चाहा, इस पर ताज नगर का रहने वाला हैदर और गोलू उड़िया दोनों मुझसे विवाद करने लगे।

दोनों ने मिलकर हेमराज को बुरी तरह से पीटा और अपने पास रखे चाकू से उसके पेट पर वार कर दिया। चाकू से हुए इस हमले की वजह से हेमराज बाइक समेत जमीन पर गिर पड़ा। हेमराज हेमराज की जांघ और पैर में चोट आई है । हेमराज को लहूलुहान देखकर आरोपी हैदर मुसलमान और गोलू उड़िया मौके से फरार हो गए। हेमराज के दोस्त अभिषेक सिंह को भी बदमाशों ने पीटा। अभिषेक ने हेमराज के घर वालों से संपर्क किया फिर इलाज के लिए उसे अस्पताल लाया गया । पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हैदर मुसलमान और गोलू उड़िया इस इलाके में कुछ आपराधिक घटनाओं में शामिल रह चुके हैं जल्द ही उनकी गिरफ्तारी होगी।

चाकू लेकर घूम रहे बदमाश को पकड़ा

शनिवार की रात टिकरापारा थाने की पेट्रोलिंग टीम को एक और चाकूबाज की खबर मिली। पुलिस के पास इनपुट था कि थोक फल मार्केट के पास शत्रुघ्न कश्यप नाम का 20 साल का युवक एक बटनदार चाकू लेकर लोगों को डरा रहा है। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शत्रुघ्न को दबोच लिया। इसके पास से स्टील का एक काले रंग का बटनदार चाकू मिला है। इस हथियार को जब्त कर पुलिस ने शत्रुघ्न को भी गिरफ्तार कर लिया है, उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।