माना एयरपोर्ट चौक पर आधी रात हुए दर्दनाक सड़क हादसे में कार सवार 2 युवकों की मौके पर मौत, एक की हालत गंभीर

Chhattisgarh Crimes

रायपुर। माना एयरपोर्ट चौक पर शनिवार आधी रात को हुए दर्दनाक सड़क हादसे में कार सवार 2 युवकों की मौके पर मौत हो गई और 1 गंभीर रूप से घायल हो गया। तेज़ रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार जानवरों को टक्कर मारने के बाद डिवाइडर में लगे हाईटेंशन बिजली के खंभे से टकराकर पलट गई। जिस वजह से कार में सवार गौरव सिंह, हर्ष जायसवाल की मौके पर मौत हो गई और नागेश साहू गंभीर रूप से घायल हो गया।

Chhattisgarh Crimes

तेलीबांधा पुलिस, राखी पुलिस और माना थाना पुलिस ने कार में फंसे युवकों को गैस कटर से काटकर निकला और दो युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मेकाहारा भिजवा दिया। और घायल नागेश को मेकाहारा इलाज के लिए भिजवाया है। माना थाना प्रभारी ने बताया कि राजधानी के माना थाना इलाके में देर रात एक कार में तीन युवक एयरपोर्ट रोड से नया रायपुर की तरफ जा रहे थे तभी कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा गई। मौके पर दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई और एक युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया। मामले में जानकारी देते हुए माना थाना प्रभारी दुर्गेश रावटे ने बताया कि ये घटना रात 12.30 बजे की है जब तीन युवक एक कार डिजायर में नया रायपुर तरफ जा रहे थे तभी कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा गई और पलट गई जिस वजह से कार में मौजूद 2 युवकों की तत्काल मौत हो गई।

पुलिस ने आगे बताया कि तीनों युवक रायपुर के रहने वाले है, इस हादसे में गौरव सिंह और हर्ष अग्रवाल की मौत हो चुकी है। वही नागेश साहू गंभीर रूप से घायल हो गया है। तीनो युवक रायपुर के रहने वाले माना में हुए सड़क हादसे में तीनों युवक पचपेड़ी नाका के रहने वाले है, जिसमें मृतक गौरव सिंह BBA की पढाई कर रहा था और दूसरा मृतक हर्ष जायसवाल CA की पढाई कर रहा था और घायल नागेश्वर साहू NET की पढाई कर रहा है।