लॉकडाउन को लेकर मंत्री रविंद्र चौबे का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

Chhattisgarh Crimes

रायपुर। देश के कई राज्यों में एक बार फिर कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। हालात को देखते हुए महाराष्ट्र के कई शहरों में लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है। वहीं, छत्तीसगढ़ में भी कोरोना संक्रमण ने रफ्तार पकड़ी है, रोजाना नए मरीजों के आंकड़ों में इजाफा हो रहा है। इसी बीच संक्रमण के मामले को लेकर मंत्री रविंद्र चौबे ने प्रदेश में लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू लगाए जाने को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Chhattisgarh Crimes

मंत्री चौबे ने सोमवार को मीडिया से बात करते हुए कहा है कि कोरोना के बढ़ते आंकड़ों से सरकार चिंतित है। छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन, नाइट कर्फ्यू नहीं लगेगा। कोरोना को लेकर जिलों में समीक्षा बैठक होगी, जिलों के प्रभारी मंत्री अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। प्रभारी मंत्री समीक्षा कर जरूरी उपाय करेंगे।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार प्रदेश में कल 475 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार बीते 24 घंटे में 129 मरीज स्वस्थ हुए हैं। वहीं दूसरी ओर 3 मरीजों की उपचार के दौरान मौत हो गई। प्रदेश में अब तक 3890 कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो चुकी है। नए संक्रमित मरीजों की पुष्टि होने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3 लाख 17 हजार 329 संक्रमित हो गई है। वहीं ​अब तक 3 लाख 9 हजार 433 मरीज स्वस्थ हुए हैं। नए मरीज मिलने और डिस्चार्ज होने के बाद अब सक्रिय मरीजों की संख्या 4006 हो गई है।