ऑटो चलाते थे मोहम्‍मद सिराज के पिता, अब बेटे ने घर के बाहर खड़ी की BMW कार

Chhattisgarh Crimes

नई दिल्‍ली. अजिंक्‍य रहाणे (Ajinkya Rahane) की अगुआई में भारत ने मेजबान ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज में ऐतिहासिक जीत दर्ज की. अनुभवी खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में भारत की युवा बिग्रेड ने ऑस्‍ट्रेलिया में कमाल किया. वाशिंगटन सुंदर, टी नटराजन, मोहम्‍मद सिराज (mohammed siraj) ऑस्‍ट्रेलिया में छाए रहे. सिराज के लिए यह दौरा काफी यादगार और खास रहा. दौरा शुरू होने से पहले ही उनके पिता ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. इसके बावजूद वह घर नहीं लौटे और टीम के साथ रहे और पिता का सपना पूरा किया. ऑस्‍ट्रेलिया में ऐतिहासिक जीत हासिल करके घर लौटते ही सिराज ने खुद को गिफ्ट दिया.

शुक्रवार को सिराज ने खुद को बीएमडब्‍ल्‍यू कार गिफ्ट की. उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल पर इसकी खबर का खुलासा किया. सिराज ने नई गाड़ी का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया. सिराज के पिता कभी ऑटो चलाते थे और उनके बेटे ने घर के बाहर BMW कार खड़ी कर दी. हालांकि इस पल को देखने के लिए आज सिराज के पिता उनके साथ नहीं हैं.

पिता ने कभी नहीं होने दी किसी चीज की कमी

सिराज हैदराबाद में एक ही बेहद गरीब परिवार में जन्मे और उनके पिता एक ऑटो ड्राइवर थे. हालांकि ऑटो ड्राइवर होने के बावजूद पिता ने सिराज को कभी किसी चीज की कमी नहीं होने दी. उन्होंने सिराज को अच्छे से अच्छे स्पाइक्स लाकर दिये. सिराज दिनभर क्रिकेट की प्रैक्टिस ही करते थे. यहां तक कि वो रात में भी प्रैक्टिस के लिए जाते थे. ज्यादा प्रैक्टिस की वजह से मां ने उन्हें कई बार पीटा भी लेकिन उनकी यही जिद उन्हें आईपीएल तक ले गई.