नाना ने किया नातिन का रेप, 4 माह की गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

Chhattisgarh Crimes

बलरामपुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि नाना ने अपनी ही नातिन को हवस का शिकार बना लिया। मामले का खुलासा तब हुआ जब नातिन गर्भवती हो गई। इस मामले में शिकायत होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। मामला जिले के राजपुर थाना क्षेत्र का है, ग्राम नवकी आमाडांड़ में एक नाना ने हवस की आग में अपनी नातिन के साथ दुष्कर्म किया है। घटना के बाद युवती 4 माह की गर्भवती हो चुकी है।

आरोपी का नाम रामनाथ 40 वर्ष है, जिसने रिश्तों को दागदार कर दिया। जानकारी के मुताबिक छेरता त्यौहार के समय अपने रिश्ते में लगने वाली नातिन को खाना बनाने के नाम से पहले वह अपने घर ले गया। उस लड़की का कुछ दिन पहले ही सिर का ऑपरेशन हुआ था, जिससे वह मानसिक रूप से विक्षिप्त हो गई थी और उसी का फायदा उठाकर अधेड़ ने उसे हवस का शिकार बना लिया।

आरोप है कि अधेड़ रामनाथ ने बहला-फुसलाकर उसके साथ लगातार शारीरिक संबंध बनाये और उसने लड़की को इसके बारे में किसी से ना कहने डराया था। डर के कारण उस लड़की ने इस बात की खबर किसी को नहीं दी। आज उसकी मां को उसके 4 महीने गर्भवती होने की बात पता चली तब उससे पूछने पर बताया कि उसके साथ उसी के नाना ने दुष्कर्म काम किया है। जैसे ही उसकी माँ को इस घटना की जानकारी मिली, तो उसने तत्काल राजपुर थाना पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई। इस मामले में तत्काल राजपुर थाना प्रभारी ने संज्ञान लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।