टीकाकरण केंद्र के निरीक्षण के लिए पहुंचे संसदीय सचिव, नवनिर्मित हॉस्पिटल का लिया जायजा

Chhattisgarh Crimes

बागबाहरा। छत्तीसगढ़ शासन के संसदीय सचिव एवं खल्लारी विधायक द्वारिकाधीश यादव आज टीकाकरण केंद्र के निरीक्षण के लिए बागबाहरा पहुंचे। जहां श्री यादव ने टीकाकरण केंद्र के निरीक्षण के साथ-साथ नवनिर्मित हॉस्पिटल भवन का भी जायजा लिया तथा आवश्यक निर्देश दिए।

श्री यादव ने टीकाकरण कार्य के प्रगति के विषय में विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि शासन के द्वारा चलाए जा रहे संपूर्ण टीकाकरण अभियान के तहत कल 19 जुलाई तक की स्थिति में सभी आयु वर्गों में बागबाहरा विकासखंड के ग्रामीण इलाकों में 76137 नागरिक वैक्सीनेटेड हो चुके हैं। जो कि विकासखंड क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों की कुल जनसंख्या का 55% से अधिक है।

वही बागबाहरा विकासखंड के शहरी इलाके में सभी आयु वर्गों में 13208 नागरिक वैक्सीनेटेड हो चुके हैं जो कि कुल जनसंख्या के आधार पर शहरी क्षेत्र में 85% से अधिक टीकाकरण का कार्य पूर्ण हो चुका है। इस प्रकार राज्य शासन के किए गए संकल्प संपूर्ण टीकाकरण के तहत खल्लारी विधानसभा क्षेत्र के बागबाहरा विकासखंड में वैक्सीनेशन का कार्य जोर-शोर से चल रहा है।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से पूर्व मंडी अध्यक्ष तेजन चंद्राकर, श्रम विभाग के सदस्य व शहर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष भूपेंद्र ठाकुर, नवनीत सलूजा, युवा एल्डरमैन राहुल सलूजा जी युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष खोमेश साहू, करताल नायक, रमेश साहू, जनपद सदस्य हेम सिंह नायक, विकास खंड चिकित्सा अधिकारी आर के क़ूरूवंशी ,मणिकेतन चौधरी, नगर पालिका सीएमओ अमरनाथ डूबे, इंजीनियर शशी प्रताप सिंह सहित कांग्रेसी जन उपस्थित रहे।