कोरबा में रोज के विवाद से त्रस्त होकर पति ने पत्नी की हत्या कर सेप्टिक टैंक में डाल दिया शव

Chhattisgarh Crimes

कोरबा । रोज-रोज विवाद से त्रस्त होकर पति ने सो रही पत्नी के सिर पर डंडे से वार कर दिया। चोट लगने से पत्नी की मौत हो गई। घटना छिपाने के उद्देश्य से शव को कपड़ा में लपेट कर सेप्टिक टैंक डाल दिया और पुलिस के समक्ष गुम होने की सूचना दी। बाद में शव सेप्टिक टैंक से बरामद कर पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार किया।

घटना बाल्को थाना अंतर्गत रूमगरा को गोटिया मोहल्ला की है। दूध बेचने का कार्य करने वाला रवेश अपनी पत्नी बुधवारो बाइ 38 साल व एक पुत्र- एक पुत्री के साथ निवासरत है। बताया जा रहा है कि रवेश की मां व उसकी पत्नी बुधवारो को बीच अक्सर विवाद होते रहता था। बुधवारो अपनी सास को घर में रखना नहीं चाहती थी। इस बात को लेकर रवेश व बुधवारो के बीच भी रोजाना विवाद होते रहता था। सोमवार को पति- पत्नी के मध्य पुनः विवाद हो गया। इसके बाद रवेश कहीं चला गया। वापस आया तो बुधवारो सो रही थी, तब उसने डंडा लेकर उसके सिर पर जोर से वार किया। इससे बुधवारो की मृत्यु हो गई।

मामला छिपाने के लिए रवेश ने शव कपड़ा में लपेट कर घर के समीप एक सेप्टिक टैंक में डाल दिया और पुनः ढक्कन लगा कर उसके उपर लकड़ी जमा दी। बाद में बाल्को थाना पहुंच पत्नी के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज करा दी। इधर बहन बुधवारो के एकाएक लापता होने से उसका बाई राजू उसकी खोजबीन करने लगा। उसकी नजर सेप्टिक टैंक उपर पड़ी लकड़ी गई, तब लकड़ी के स्थान बदलने से शक हुआ और उनसे लकड़ी हटा कर देखा तो नीचे बुधवारो की लाश दिखाई। सूचना पर बाल्को थाना प्रभारी विजय चेलक अपनी टीम के साथ पहुंचे और शव निकाल कर पंचनामा कार्रवाई करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा और पति रवेश को पकड़ कर पूछताछ की, तब उसने पत्नी की हत्या करना स्वीकार कर घटनाक्रम की जानकारी दी। आरोपित पति को गिरफ्तार कर पुलिस आगे कार्रवाई कर रही है।