आत्मसमर्पित नक्सली के पिता की निर्मम हत्या, पुलिस जांच में जुटी

Chhattisgarh Crimes

दंतेवाडा। जिले में नक्सलियों की कायराना हरकत सामने आई है, यहाँ बुधवार को नक्सलियों ने आत्मसमर्पित नक्सली के पिता की हत्या कर दी है, मामल जिले के बड़े गाटव क्षेत्र का है।

Chhattisgarh Crimes

जानकारी के अनुसार मड़ गादम के बड़े गाटव निवासी नक्सली जोगा कवासी ने 6-7 महीने पहले सरेंडर किया था। जिसके बाद मंगलवार देर रात हथियारबंद नक्सलियों ने उसके गांव पहुंचकर उसके घर से उसके बूढ़े पिता को अगवा कर लिया था। अगले दिन बुधवार सुबह गांव में ही उनका शव मिला। नक्सलियों ने गला रेतकर उनकी हत्या कर दी।

एडिशनल एसपी दंतेवाडा , राजेंद्र जैसवाल ने बताया कि मृतक का नाम लखमा कवासी है जो आत्मसमर्पित नक्सली जोगा कवासी के पिता है। उन्होंने आगे बताया कि मिली जानकारी के अनुसार यह घटना बड़े गाटव क्षेत्र की है, यहाँ मंगलवार देर रात नक्सलियों ने एक आत्मसमर्पित नक्सली के पिता की हत्या कर दी है, नक्सली ने लगभग 6-7 महीने पहले आत्मसमर्पण किया था। मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस पार्टी घटना की जांच करने के लिए मौके पर पहुच रही हैं।

उन्होंने यह भी बताया कि ऐसे मामलों में पुलिस बड़ी गंभीरता से जांच करती है क्योंकि इसके पहले ऐसी घटना सामने आ चुकी है जिसमे जांच करने गई पुलिस पार्टी पर हमला हुआ हैं।