युवती से सामूहिक दुष्कर्म करने वाले दो नाबालिग सहित सात आरोपी गिरफ्तार

Chhattisgarh Crimes

बिलासपुर। बहन के साथ जा रही युवती सामूहिक गैंगरेप का शिकार हो गयी है। घटना के बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज करायी, जिसके बाद दो नाबालिग सहित सात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ थाने में 376 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक घटना बिलासपुर के बिल्हा थाना क्षेत्र की है। 15 जुलाई की दोपहर पीड़िता अपनी बहन के साथ अपने गांव से मंगला गांव जा रही थी। इस दौरान पुसनहा नरवा के पास खड़े सात लड़कों ने छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी। इस दौरान पीड़िता युवती जब विरोध की तो आरोपी उसे जबरदस्ती खींचते हुये अपने साथ झाड़ी में ले गये। यहां पर सभी आरोपियों ने बारी-बारी से गैंगरेप किया। घटना के बाद सभी आरोपी पीड़िता को वहीं छोड़कर मौके से भाग गये। इस घटना के बाद पीड़िता युवती जैसे-तैसे अपने घर पहुंची और इस पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। जिसके बाद पीडिता अपने परिजनों के साथ रात में बिल्हा थाने पहुंचकर इसकी शिकायत दर्ज करायी।

शिकायत को गंभीरता से लेते हुये पुलिस ने रात में ही सभी आरोपियों को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गये आरोपियों में पुनीत निषाद 27 वर्ष बेलटुकरी थाना बिल्हा, देवकुमार निषाद 24 वर्ष बेलटुकरी बिल्हा, पवन कुमार खुसरो 22 वर्ष बेलटुकरी बिल्हा, सुखनदन निषाद 33 वर्ष रहेराटोर पचपेडी, सहित दो नाबालिग को भी गिरफतार किया गया है। सभी के खिलाफ थाने में कार्रवाई की जा रही है।