ब्यूटिशियन को शादी का झांसा देकर बलात्कार, युवती से 2 लाख रुपए ऐंठ आरोपी हुआ फरार

Chhattisgarh Crimes

रायपुर। राजधानी रायपुर में ब्यूटिशियन से शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है। मामले की जानकारी देते हए खम्हारडीह थाना प्रभारी ममता शर्मा अली ने बताया कि अवंति विहार में लिव-इन रिलेशनशीप में रह रहे युवक-युवती के बीच विवाद के बाद अब युवती ने थाना पहुँच बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। 21 वर्षीय ब्यूटिशियन युवती ने पुलिस को बताया की धमतरी निवासी आरोपी युवक भरत लखवानी से उसका परिचय 1 माह पूर्व ही हुआ था जिसके बाद वह उसके झांसे में आकर अवंति विहार में किराये का घर लेकर युवक के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में निवास कर रही थी।

इन दौरान युवक ने युवती को शादी करने का झांसा देते हुए कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। 5 जनवरी को युवक से विवाद होने के पश्चात वह रूम से भाग गया जिसके बाद युवती उसके मूल निवास धमतरी पहुँची और उससे मिल शादी करने को कहा जिस पर युवक ने साफ इंकार करते हुए इस मामले की शिकायत करने पर युवती को जान से मरवा देने की धमकी भी दी। युवती ने पुलिस को बताया है कि आरोपी युवक ने उससे शादी की तैयारी करने के नाम पर 2 लाख रुपये भी ऐंठ लिए है।

युवती के माता-पिता का देहांत हो चुका है व युवती ब्यूटिशियन के साथ-साथ फिजीयोथेरेपी का भी कार्य करती है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 506 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी फरार है।