तालाब में नहाने गई महिला की बेरहमी से हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Chhattisgarh Crimes

बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में तालाब में नहाने गई एक महिला का शव मिला है। गांव के ही एक व्यक्ति ने धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी और मौका पाकर वहां से फरार हो गया। घटना का कारण पता नहीं चल पाया है। यह घटना ग्राम करमनडीह की है।

मिली जानकारी के अनुसार, तालाब में नहाने गई महिला की गांव के ही एक व्यक्ति ने धारदार हथियार से हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना पर कोतवाली टीआई यदुमणी सिदार अपनी टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही हैं।

फिलहाल घटना का कारण पता नहीं चल पाया है। कोतवाली निरीक्षक ने बताया कि, महिला नहाने आई थी, इसी दौरान गांव का ही आरोपी युवक 30 साल सन्तु राम दिवाकर वहां आया और धारदार हथियार और डंडे से मारकर महिला की हत्या कर दी। महिला के सिर और गर्दन पर गंभीर चोट के निशान हैं। इस घटना को उसके पति के मुताबिक उसके बच्चों ने देखा है, जो अपनी मां के साथ नहाने गए थे। बच्चे भागकर घर गए और घटना की जानकारी दी।

महिला का नाम 30 साल चमेली टंडन बताया जा रहा है। वहीं आरोपी अभी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस की टीम लगी है। महिला का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की जांच जारी है।