प्रोफेसर कॉलोनी में ठेकेदार के सूने मकान को चोरों ने बनाया निशाना, ले उड़े लाखों कैश और जेवरात

Chhattisgarh Crimes

रायपुर। राजधानी रायपुर के प्रोफेसर कॉलोनी में ठेकेदार के घर बड़ी चोरी की घटना हुई है. अज्ञात चोर सूने मकान का ताला तोड़कर 3 लाख 50 हजार नगदी और जेवरात ले उड़े हैं. मामले की शिकायत के बाद पुरानी बस्ती पुलिस अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है.

पुरानी बस्ती थाना पुलिस के मुताबिक प्रोफेसर कॉलोनी सेक्टर 1 में रितेश वर्मा के घर चोरी हुई है. उनका पूरा परिवार पिछले एक हफ्ते से भिलाई गया हुआ था. इस दौरान सूना मकान देखकर अज्ञात चोर ने घर का ताला तोड़कर अलमारी में रखे 3 लाख 50 हजार नगदी समेत 30 हजार रुपए के जेवर पार कर दिए.

रितेश वर्मा जब अपने घर पहुंचा, तो देखा कि मकान में चोरी हुई है. उसने मामले की शिकायत पुरानी बस्ती थाने में की है. पुलिस आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. इसके साथ ही जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर लेने का दावा कर रही है.

बता दें कि रायपुर के तेलीबांधा थाना इलाके में 48 घंटे की भीतर 3 चोरियां हुई है. विधायक कॉलोनी में पूर्व विधायक सत्यानंद राठिया के बंगले से एलईडी और सेनेटरी सामान चोर उखाड़कर ले गए. इसके अलावा मरीज ड्राइव स्थित पावडोज कैफे से लैपटॉप सहित अन्य सामान की चोरी हुई है. जिसकी कीमत 65 से 70 हजार रुपए आंकी गई है.

वहीं फुंडहर इलाके में घर का ताला तोड़कर दिनदहाड़े 20 हजार नगदी, एक मासा गुलबंद, 35 तोला चांदी के करधन सहित अन्य जेवरात की चोरी हुई है. एक ही थाना क्षेत्र में हुई चोरी की वारदात से पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था के दावों की पोल खुल रही है.