ट्रांसपोर्ट कारोबारी की जलाशय में मिली लाश

Chhattisgarh Crimes

बालोद। जिले में एक ट्रांसपोर्ट कारोबारी की जलाशय में लाश मिली है। उनके आंख में चोट के निशान मिले हैं। कारोबारी सुबह के वक्त अपने घर से दुकान खोलने निकले थे। इस मामले में पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से जांच कर रही है। मामला महामाया थाना क्षेत्र का है।

दल्लीराजहरा थाना क्षेत्र के चिखलाकसा निवासी कबीर तुली(28) का चिखलाकसा में ही ट्रांसपोर्ट का कारोबार है। कबीर रोज की तरह रविवार सुबह अपने घर से दुकान खोलने निकले थे। मगर कुछ समय बाद ये खबर आई की उनकी मौत हो चुकी है। इस खबर के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बताया जा रहा है कि उनका शव बोइरडीही जलाशय में मिला है। दोपहर के 2 बजे के आस-पास लोग वहां पर पहुंचे थे। उन्होंने ही शव देखा था। जिसके बाद पुलिस को इस बात की सूचना दी गई थी। खबर मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की, तब जाकर शव की पहचान हो सकी है।

इसके बाद शव को जलाशय से निकालकर पीएम के लिए भेजा गया था। वहीं कारोबारी की कार भी जलाशय के पास से ही मिली है। पुलिस के मुताबिक कारोबारी के आंख में चोट के निशान मिले हैं। इसके अलावा शरीर में और भी कहीं चोट के निशान नहीं हैं। फिलहाल मामले में जांच जारी है।