अनियंत्रित होकर गांधी उद्यान गार्डन की दीवार में जा घुसी तेज रफ्तार कार

Chhattisgarh Crimes

रायपुर। गुरुवार की सुबह एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर गांधी उद्यान गार्डन में घुस गई. जिससे गार्डन की दीवार टूट गई और कार के परखच्चे उड़ गए. इस कार में दो युवक और दो युवती सवार थे. जिनके घायल होने की जानकारी है, लेकिन खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं. घटना सिविल लाइन थाना इलाके का है.

दरअसल शंकर नगर स्थित गांधी उद्यान गार्डन में सुबह-सुबह काफी भीड़ रहती है. सेहतमंद रहने के लिए लोग बड़ी संख्या में योग और एक्सरसाइज करने के लिए पहुंचते हैं. जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस वक्त भी गार्डन में भीड़ थी. लेकिन गनीमत रही कि गार्डन में मौजूद किसी भी व्यक्ति को चोट नहीं आई है. एक बड़ी घटना होने से टल गई.

बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र पासिंग की कार एमएच 03 एएम 7064 काफी तेज रफ्तार में थी. ड्राइवर ने स्टेरिंग से अपना नियंत्रण खो दिया और कार सीधे सड़क किनारे लगे गार्डन से टकरा गई. हादसे में गार्डन की दीवार क्षतिग्रस्त हो गई है. कार के सामने के हिस्से की भी परखच्चे उड़ गए हैं. हादसे में युवक-युवती घायल हो गए हैं, लेकिन खतरे से बाहर है.

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि करीब 7 बजे की घटना है. हमने देखा कि तेज रफ्तार कार गांधी उद्यान से टकरा गई. कार में 4 लोग सवार थे. उनकी हालत अभी स्वस्थ बताई जा रही है. गार्डन में टहल रहे लोगों के साथ बड़ा हादसा होने से टल गया.