भीख मांगने के दौरान करते थे रेकी, फिर चोरी की वारदात को देते अंजाम, 4 अंतर्राज्यीय आरोपी गिरफ्तार

Chhattisgarh Crimes

रायपुर। राजधानी में भीख मांगने के नाम पर घूम-घूमकर रेकी करने फिर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चार अंतर्राज्यीय आरोपी को गिरफ्तार करने में सरस्वती नगर पुलिस की टीम ने सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 51300 रूपए नकदी, चांदी का पायल व सोने की अंगूठी जब्त की है।

बता दें कि पकड़े गए आरोपियों का नाम राहूल मल्हार 35 वर्ष व उसकी पत्नी अंजू मल्हार 30 वर्ष, उदय मल्हार 19 वर्ष व उसकी पत्नी रूपा मल्हार 19 वर्ष है। चारों आरोपी झारसुगड़ा उड़िसा के रहने वाले है। चारों ने शहर के सरस्वती नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सुंदर बिहार, टीचर्स कॉलोनी कोटा स्थित मकान में आरोपियों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था। भिक्षा मांगने के नाम पर खुला दरवाजा देख कर घर में प्रवेश कर चोरी घटनाओं को अंजाम दिए है।

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी राहुल मल्हार से कड़ाई से पूछताछ किया गया तो आरोपी ने उसके द्वारा अपनी पत्नि अंजू मल्हार एवं साथी रूपा मल्हार के साथ मिलकर चोरी की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया है। जिस पर टीम के सदस्यो द्वारा पतासाजी कर अंजू मल्हार एवं रूपा मल्हार को पकड़ा गया। इसी दौरान महिलाओ के साथ एक अन्य व्यक्ति उदय मल्हार जो रूपा मल्हार का पति है को भी पकड़कर तलाशी लेने पर उसके पास 1 नग सोने की अंगूठी, 1 जोड़ी चांदी का पायल होना पाया गया। जिस संबंध में उदय मल्हार से कड़ाई से पूछताछ करने पर चांदी का पायल एवं सोने के अंगूठी को चोरी का होना बताया गया।