लड़की ने बात करना बंद किया तो मार दिया चाकू

Chhattisgarh Crimes

बिलासपुर। चिरमिरी के युवक ने अपने गर्लफ्रेंड पर चाकू से हमला कर दिया। युवती बिलासपुर में रहकर प्राइवेट जॉब करती है। उसने युवक से बातचीत बंद कर दी, तो वह मिलने के लिए बिलासपुर आ गया और मोबाइल लूटकर चाकू मार दिया। युवती की रिपोर्ट पर आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मामला सिविल लाइन थाने का है।

मगरपारा में किराए के मकान में रहने वाली 20 साल की युवती मूलतः चिरमिरी की है। वह यहां पुराना बस स्टैंड के पास शोरूम में काम करती है और अपनी बहन के साथ रहती है। जब वह चिरमिरी में रह कर पढ़ाई करती थी, तब से उसकी पहचान आकाश साहू से है। इस दौरान दोनों के बीच बातचीत होती थी और दोस्ती थी। अब बिलासपुर आने के बाद वह बातचीत बंद कर दी है।

चाकू से काट दी कलाई

युवती ने पुलिस को बताया कि रविवार सुबह 11.30 बजे वह किराए के घर में थी। तभी आकाश साहू उससे मिलने आया। युवती के बात नहीं करने पर उससे विवाद करते हुए मोबाइल छीन लिया और जाने लगा। इस पर युवती ने मोबाइल मांगा, तो युवक ने उसे गालियां देनी शुरू कर दी। किराए के मकान से निकलवाने की धमकी देने लगा। युवती के मना करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए चाकू निकालकर उसके कलाई काट दी।

बहन ने किया बीच-बचाव

आकाश के विवाद करने पर युवती की बहन भी आ गई। उसके चाकू मारते देखकर उसने बीच-बचाव किया। इतने में आकाश साहू उसके मोबाइल को लेकर भाग गया। घायल युवती इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने सिविल लाइन थाने पहुंची। उसकी रिपोर्ट पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।