फंदे पर लहूलुहान हालत में मिली महिला, सिर में गंभीर चोंट के निशान

Chhattisgarh Crimes

कोरबा। ग्राम तिवरता-झाबर मार्ग पर उस वक्त सनसनी फैल गई जब गांव से लगे कोसाबाड़ी नर्सरी में एक महिला की लाश खून से लथपथ फांसी के फंदे पर लटकी मिली. इस घटना की जानकारी मिलते ही दीपका पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टपार्टम के लिए भेज दिया है. महिला का शव जमीन पर मुंह के बल मिलने से पुलिस हत्या की आशंका जता रही है.

जांच में मृतिका की पहचान ग्राम झाबर के आमापारा की रहने वाली जैत कुंवर पति स्वर्गीय शंकर कंवर के रूप में की है. पुलिस के मुताबिक, घटना स्थल से कुछ दूरी पर मृतिका का चप्पल और चूड़ी का टुकड़ा मिला है. मृतिका के सिर पर गंभीर चोट के निशान पाए गए हैं. सिर फटा हुआ और चेहरा खून से लथपथ और बाल बिखरे हुए थे. जिस तरह से मृतिका के शरीर पर चोट के निशान पाया गया है उससे मामला संदिग्ध है.

दीपका पुलिस ने जांच के लिए डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक एक्सपर्ड को बुलाया है. डॉग बाघा को सेंट दिया गया, जहां गांव की ओर गया. इसके आधार पर कुछ जानकारी जुटाई जा रही है. दीपका थाना प्रभारी निरीक्षक अभिनवकांत सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है, लेकिन उसके सिर पर चोट को देखते हुए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. पीएम रिपोर्ट में मौत के कारण का पता चलने के बाद जांच कार्यवाही की जाएगी. बताया जा रहा है मृतिका जेठकुवर थोड़ा दिमागी रूप से कमजोर थी और अपने दोनों बेटे से अलग रहती थी.