युवक ने प्रेमिका के ससुराल पहुंच कर लगा ली फांसी

Chhattisgarh Crimes

बिलासपुर। प्रेमिका के ससुराल में युवक की फांसी पर लटकी लाश मिली है। युवक की प्रेमिका की शादी 6 माह पूर्व हो गई थी । अब युवक ने उसके ससुराल पहुंच कर फांसी लगा ली। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार आज तखतपुर थाना क्षेत्र के देवतरा गांव में कल युवक ने आत्महत्या की हैं। गांव के लक्ष्मीपारा दैहान के पास आज एक युवक की लाश फांसी पर लटकी मिली। पास ही खड़ी बाइक से उसकी पहचान वहां पहुँची पुलिस ने की। मृतक की पहचान मुंगेली जिले के जरहागांव कुटेलीपारा निवासी 25 वर्षीय विकास कश्यप के रूप में की गई। पुलिस ने मृतक युवक के घर वालों को जानकारी दे कर पूछताछ की गई तो पता चला कि एक रात पहले युवक घर में था। तड़के सुबह देखने पर वह घर में नहीं था न ही उसकी बाइक थी। फिर तखतपुर पुलिस द्वारा उसके फाँसी में लटकने की सूचना मिली।

पुलिस इसे प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला मानकर जांच कर रही है। साथ ही शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। जानकारी के मुताबिक युवक की प्रेमिका की शादी पिछले 6 माह पहले देवतरा में ही हुई थी। इसलिए आशंका जताई जा रही कि युवक यहां अपनी प्रेमिका से मिलने पहुँचा होगा और दुःखी होकर फाँसी लगा लिया होगा। फिलहाल जांच जारी है, जांच के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होगा।