चोर गिरोह के 6 सदस्य गिरफ्तार, सोने-चांदी के जेवरात समेत 40 लाख का सामान जब्त…

Chhattisgarh Crimes

राजनांदगांव. पुलिस ने अन्तरजिला चोर गिरोह के 6 सदस्यों को पकड़ने में सफलता पाई है. पुलिस ने इनके पास से सोने-चांदी के जेवरात, वाहन के टायर, स्वराज माजदा और अल्टो कार सहित घटना में प्रयुक्त किए गैस कटर को बरामद किया है. बरामद किए सामानों की कीमत करीब 40 लाख रुपये आंकी गई है.

पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर ने चोरी के मामले का खुलासा करते हुए बताया कि, राजनांदगांव पुलिस को अन्तर जिला चोर गिरोह के 6 सदस्यों को पकड़ने मे सफलता पाई है. पुलिस ने इनके पास से करीब 40 लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवरात वाहन के टायर, स्वराज माजदा और अल्टो कार बरामद किया है.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि, 1 जनवरी को वर्धमान नगर के टायर गोदाम से दरवाजा तोड़कर चोरी किए जाने का मामला कोतवाली थाना में दर्ज किया था. रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे सहित सभी बिन्दुओं पर जांच शुरु की. सीसीटीवी फुटेज की मदद से संदेही की पहचान कर आरोपी अजय जैन को गिरफ्तार किया. आरोपी अजय जैन ने पुलिस पूछताछ में अन्य सहयोगी के साथ मिलकर घटना को अंजाम देने की बात कबूल की.

पुलिस ने चोरी के मामले में आरोपी अजय जैन, अरुण कुमार साहू, कोमल साहू, चन्द्रशेखर सहित अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस आधीक्षक ने बताया कि, अजय जैन निगरानीशुदा बदमाश है और चोरी के कई मामले में आरोपी है. पकड़े गए आरोपियों ने जालबाधा, बेमेतरा, दुर्ग और भिलाई में चोरी को अंजाम दिया है. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई के लिए न्यायालय में प्रस्तुत किया है.