गर्लफ्रैंड को घर से भगाकर ले जा रहे प्रेमी जोड़े का हुआ एक्सीडेंट

Chhattisgarh Crimes

दुर्ग। गर्लफ्रेंड को घर से भगाकर ले जा रहा युवक सड़क हादसे का शिकार हो गया। अब शादी के लिए मंदिर पहुंचने के बजाय प्रेमी जोड़ा अस्पताल पहुंच गया है। मामला दुर्ग जिले के अंडा गांव का है, जहां बाइक की आमने-सामने की टक्कर में प्रेमी जोड़ा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हादसे का शिकार हुआ प्रेमी घर से भागकर शादी करने का जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही वो गंभीर रूप से चोटिल हो गये।

घटना अंडा गांव के रिसामा मोड़ चौहान तालाब के पास की है, जहां प्रेमी-प्रेमिका वाली बाईक सामने से आ रही बाइक से टकरा गयी, जिसके लड़का-लड़की चोटिल हो गये। जानकारी के मुताबिक आलबरस गांव के हेश कुमार ठाकुर अपनी प्रेमिका को लेकर घर से भगाकर ले जा रहा था, दोनों का इरादा किसी सुरक्षित जगह पर पहुंचकर मंदिर में शादी करने का था, इसी चक्कर में वो दोनों बाइक से रिसामा की तरफ जा रहे थे, उसी वक्त सामने से तामेश्वर वर्मा अपनी बाइक पर दोस्त हरनारायण यदु के साथ आ रहा था, इसी दौरान दोनों बाइक के बीच जोरदार टक्कर हो गयी।

टक्कर में बाइक के परखच्चे उड़ गये, वहीं हेशकुमार ठाकुर, उसकी गर्लफ्रेंड और तामेश्वर युद गंभीर रूप से चोटिल हो गये, वहीं घटना के बाद हरनारायण मौके से फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने बाद में उसे पकड़ लिया। लेकिन वो दोबारा फिर टॉयलेट का बहाना बनाकर भाग गया, बाद में पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद फिर से उसे पकड़ा। इधर गर्लफ्रेंड के साथ उसके प्रेमी का अस्पताल में इलाज चल रहा है।