प्रेग्नेंट गिर्ल्फ्रेंड को छोड़, सास के साथ फरार हुआ बॉयफ्रेंड

Chhattisgarh Crimes

नई दिल्ली। माना जाता है की प्यार अंधा होता है लेकिन कई बार प्यार इतना अंधा हो जाता है कि हैरानी होती है. एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक युवक की गर्लफ्रेंड गर्भवती हुई तो उसे अपनी सास से ही प्यार हो गया. इतना ही नहीं जब गर्लफ्रेंड बच्चे को जन्म देने के बाद घर लौटी तो उसकी मां और उसका बॉयफ्रेंड दोनों साथ में फरार हो चुके थे. यह घटना ब्रिटेन के ग्लूस्टरशायर शहर की है.

Chhattisgarh Crimes

जानकारी के मुताबिक जेस एलड्रिज (24 वर्ष) गर्भवती थी और इसी दौरान कोरोना महामारी के चलते ब्रिटेन में लॉकडाउन लग गया. ऐसे में जेस अपने बॉयफ्रेंड रेयान शेल्टन (29 वर्ष) के साथ अपनी मां जॉर्जिना (44 वर्ष) और उसके पति के साथ रहने के लिए उनके घर शिफ्ट हो गए.इसी दौरान रेयान शेल्टन और उसकी सास जॉर्जिना के बीच अफेयर की शुरूआत हो गई. जब जेस बच्चे की डिलीवरी के बाद अस्पताल से अपने घर पहुंची तो तब तक उसका बॉयफ्रेंड रेयान, उसकी मां जॉर्जिना के साथ फरार हो चुका था. फिलहाल दोनों साथ रह रहे हैं.

बता दें कि जॉर्जिना 6 बच्चों की दादी है. जेस ने बताया कि उसे तब ही दोनों पर शक हो गया था जब दोनों बकार्डी पीने के बहाने किचन में जाते थे. जेस ने दुखी होते हुए कहा कि यह कमाल का धोखा है, आप उम्मीद करते हैं कि नई दादी अपने पोते के प्यार करेगी ना कि उसके पिता को! जेस की पहले से एक दो साल की बेटी भी है. जेस ने बीती 28 जनवरी को बेटे को जन्म दिया. इसके कुछ घंटे बाद ही उसके बॉयफ्रेंड ने टैक्सट मैसेज भेजकर उसके साथ ब्रेकअप कर लिया और जब तक जेस अपने घर पहुंचती उसका बॉयफ्रेंड उसकी मां के साथ फरार हो चुका था.