कांग्रेस सरकार के कारण पीएम मोदी ने किया भेदभाव : लखमा

Chhattisgarh Crimes

रायपुर। प्रदेश में 18 प्लस के लिए वैक्सीन नहीं मिलने पर आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है. मंत्री लखमा ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार फेल हो चुकी है. बहुत लोगों ने वैक्सीन के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है, लेकिन भारत सरकार, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार होने की वजह से भेदभाव कर रही है.

कोरोना से जनता को बचाना है, छत्तीसगढ़ भी हिंदुस्तान में, और नरेंद्र मोदी भी हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री हैं, यहां बीजेपी के 9 सांसद जीत के आए हैं, लेकिन इनकी पीएम मोदी के सामने मुंह खोलने की हिम्मत नहीं है. ये हाथ में हाथ धर कर बैठे हैं, इनके पास थोड़ी बहुत हिम्मत है तो पीएम मोदी को बोलकर छत्तीसगढ़ में टीका दिलवाए.

इधर, राजधानी रायपुर में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो गई है. कलेक्टर ने इसको लेकर मंगलवार को आदेश जारी कर दिया. आदेश के मुताबिक क्लब और बार रात 10 बजे तक खोलने की अनुमति दी गई है. इस अनुमति को लेकर मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि लॉकडाउन कलेक्टर ने रखा था, निर्णय भी उन्हीं को करना है.

हमारी सरकार ने कॉलेक्टरों पर जिम्मा छोड़ा था, क्लब और बार को बंद करने का भी खोलने का भी उसी को अधिकार है. अभी विदेशी शराब दुकानों को खोलने में थोड़ा समय है, देसी शराब दुकान रात के 8 बजे तक खुले हैं.