बढ़ती महंगाई और पेट्रोल-डीजल के दामों में वृद्धि को लेकर कांग्रेसियों ने निकाली साइकिल रैली

Chhattisgarh Crimes

रायपुर। देश में बढ़ती महंगाई और पेट्रोल-डीजल के दामों में वृद्धि को लेकर प्रदेशभर में कांग्रेस विरोध प्रदर्शन कर रही है। कांग्रेस प्रदेश के अलग-अलग जिलों में अनोखे अंदाज में मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। महंगाई के विरोध में आज छत्तीसगढ़ के सभी जिलों में आज सुबह से कांग्रेसी नेताओं ने साइकिल रैली निकालकर विरोध प्रदर्शन किया।

वहीं राजधानी रायपुर में कांग्रेसी नेता साइकिल रैली निकालकर प्रदर्शन किया। साइकिल रैली में पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम, कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव विकास उपाध्याय, महापौर एजाज ढेबर समेत कई नेता मौजूद रहे। कांग्रेस नेताओं ने बढ़ती महंगाई पर लगाम लगाने में मोदी सरकार को फेल बताया।

मीडिया से बातचीत करते पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कहा कि पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने से लगातार महंगाई बढ़ती जा रही है। जिसको लेकर आज प्रदेशभर में साइकिल रैली निकाल कर केंद्र सरकार से अपील कर रहे है कि आम जनता की जेब में डाका डालना बंद करें। उन्होंने कहा कि 7 सालों में केंद्र सरकार ने 25 लाख करोड़ रुपए का कुनाफा कमाया है। लगातार महंगाई बढ़ने से आम जनता को काफी परेशानी हो रही है। मोदी सरकार पेट्रोल-डीजल के रेट कर आम जनता को राहत दें।