कांस्टेबल का घर में फंदे से लटका मिला शव, पड़ोसियों ने देखा तो पुलिस को दी सूचना

Chhattisgarh Crimes

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक पुलिस कांस्टेबल ने मंगलवार देर रात खुदकुशी कर ली। उसका शव घर में ही फंदे से लटका मिला। पड़ोसियों ने खिड़की से देखा तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को नीचे उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना के समय घर में कोई नहीं था। पुलिस ने परिजनों को जानकारी दे दी है। जिले में 7 दिन में दो सिपाहियों ने खुदकुशी की है। मामला रामपुर पुलिस चौकी क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, शंकर नगर बस्ती में सिपाही विजेंद्र रात्रे किराये से मकान लेकर रहता था। उसकी पत्नी मायके गई हुई थी और मंगलवार को घर में कोई नहीं था। इसी बीच रात में आसपास के लोगों ने खिड़की से देखा कि विजेंद्र का शव कमरे में फंदे से लटक रहा है। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। हालांकि सिपाही के खुदकुशी करने का अभी तक कोई कारण सामने नहीं आ सका है। पुलिस ने जांच के बाद कमरे को सील कर दिया है।

इससे पहले 22 जून को जिला पुलिस बल में पदस्थ सिपाही एल गोविंदा राव ने भी फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सिपाही राव बेरोजगारों को नौकरी दिलाने के नाम पर 22 लाख रुपए की ठगी मामले का आरोपी था। जेल से छूटने के बाद करीब 6 माह पहले ही उसकी बहाली हुई थी। वह पुलिस लाइन के पीछे गोकुलनगर हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में परिवार समेत किराए से रहता था। सुबह वह क्रिकेट खेलकर लौटा था और दोपहर में खुदकुशी कर ली।