युवा कांग्रेस के मशाल रैली में शामिल हुए सैकड़ों युवा

Chhattisgarh Crimes

रायपुर। युवा कांग्रेस ग्रामीण देवपुरी के शिवम तिवारी और अजय जांगड़े के अगुवाई में शनिवार शाम 6:30 बजे मसाल रैली का आयोजन किया । इस अवसर पर बड़ी संख्या में युवा और महिलाएं शामिल हुई। मुख्य अतिथि के रूप में वर्तमान पार्षद ऋषि बारले, अध्यक्षता आकाश शर्मा जोन अध्यक्ष कांग्रेश, विशेष अतिथि पूर्व पार्षद हिरेंद्र देवांगन, रनिया बाईं जांगड़े, अश्विनी कुमार मिश्रा प्रदेश सचिव झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ शामिल हुए।

मसाल रैली की शुरुआत देवपुरी कमल विहार चौक से प्रारंभ हुआ जो ठोक सब्जी मंडी से होते हुए पुणे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर समापन किया गया। इस अवसर पर आकाश शर्मा ने कहा कि जब तक तीनों काले कानून केंद्र सरकार नहीं लेगी किसानों के लिए लड़ाई जारी रहेगी। वही पार्षद श्री देवांगन ने कहा कि किसान छत्तीसगढ़ ही नहीं पूरे देश का रीढ़ है और किसान के बगैर विकास की कल्पना नहीं की जा सकती ऐसे कालू काले कानून को जब तक सरकार वापस नहीं लेगी हम चैन से नहीं बैठेंगे।

अश्वनी कुमार मिश्रा ने कहा कि केंद्र सरकार किसानों को उद्योगपतियों की गुलाम बनाना चाहती है। युवक कांग्रेस का यह आयोजन कब तारीफ के काबिल है और भविष्य में भी 20 लगातार मसाज रैली का इनका संकल्प पूरा होगा ऐसी मैं ऐसा करता हूं। कार्यक्रम का संचालन देवेंद्र टंडन ने किया इस अवसर पर अजय जांगड़े, शिवम तिवारी, तुकेश महेश्वरी, कमल किशोर साहू, अनील शुक्ला, तोष कुमार जांगड़े, हेमराज टंडन, हैप्पी सिंह, हर्ष भारतीय, ललित चेलक, यषु चेलक, भारत कुर्रे, हरकेश पात्रे, दीपक पात्रे, चंद्रकांत सहित कई लोग मशाल जुलूस में शामिल हुए।