जांजगीर चांपा जिले में पुलिस टीम पर शराब माफियाओं ने किया हमला, TI समेत कई लोग घायल

Chhattisgarh Crimes

जांजगीर चांपा. जांजगीर-चांपा के सेमरिया गांव में अवैध शराब पकड़ने गई पुलिस टीम पर बदमाशों ने गुरुवार को जानलेवा हमला कर दिया है। इसमें पामगढ़ थाना प्रभारी ओमप्रकाश कुर्रे और ASI शिव चंद्रा गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दोनों को पामगढ़ अस्पताल में प्राथमिक चिकित्सा देने के बाद बिलासपुर अपोलो रेफर कर दिया गया।

DSP हेडक्वार्टर निकोलस खलखो के नेतृत्व में थाना प्रभारी ओमप्रकाश कुर्ते, ASI शिव चन्द्रा और 4-5 पुलिसकर्मी सेमरिया गांव के सबरियाडेरा में शराब पकड़ने गए थे। यहां पुलिस ने अवैध शराब के साथ एक महिला को हिरासत में ले लिया और उसे पूछताछ के लिए अपने साथ लेकर आ रहे थे।

DSP निकोलस खलखो टीम के साथ चार पहिया वाहन में आरोपी महिला को लेकर आगे बढ़ गए थे, वहीं थाना प्रभारी ओमप्रकाश कुर्रे, ASI शिव चन्द्रा बाइक से आ रहे थे, तभी आरोपी महिला के परिजन पहुंचे और डंडे से थाना प्रभारी और ASI को बीच रास्ते में रोककर उन पर जानलेवा हमला कर दिया। आरोपियों की संख्या 12 से ज्यादा थी। हमले में थाना प्रभारी ओमप्रकाश कुर्रे और ASI शिव चंद्रा को सिर पर गंभीर चोट आई है।

पामगढ़ में इलाज देने के बाद थाना प्रभारी और ASI को बिलासपुर के अपोलो अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। इधर घटना के बाद एडिशनल एसपी अनिल सोनी पुलिस फोर्स के साथ पामगढ़ के सेमरिया गांव पहुंचे हैं। गांव को छावनी में तब्दील कर दिया है। एसपी विजय अग्रवाल ने कहा कि आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।