गेट सोशल रेस्टोरेंट में हुक्का पीते मिले नाबालिग, हिरासत में संचालक

Chhattisgarh Crimes

रायपुर। राजधानी रायपुर में नशे के कारोबारियों पर पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। बावजूद इसके नशे का व्यापार करने वालों के हौसले बुलंद है, वे बेखौफ होकर लोगों को नशे का आदी बनाने में लगे हुए हैं। इसी बीच राजधानी रायपुर एक और रेस्टोरेंट में पुलिस ने दबिश दी है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने छापेमार कार्रवाई के दौरान रेस्टोरेंट कई नाबालिग हुक्का पीते मिले हैं। फिलहाल पुलिस ने संचालक को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार राजधानी रायपुर के गेट सोशल रेस्टोरेंट में सिविल लाइन पुलिस ने शुक्रवार को दबिश दी है। इस दौरान पुलिस ने नबालिगों को हुक्का पीते पाया है। पुलिस ने रेस्टोरेंट के संचालक को हिसारत में लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

बता दें कि पुलिस और प्रशासन एक्शन मोड पर आ गई है। इस मुहिम के बाद पुलिस ने बीते कुछ दिनों में स्मग्लरों और नशे का सामना बेचने वाले कई ठिकानों पर दबिश दी है। वहीं, कल पुलिस ने दो बड़े सप्लायरों को भी गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि ये सप्लायर रईस घराने के लोगों को ड्रग्स की सप्लाई करते थे, जिनमें कुछ महिलाएं और युवतियां भी शामिल हैं।