पूजा शर्मा हत्याकांड का खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार

Chhattisgarh Crimes
गुरुग्राम। पुलिस ने हत्या के मामले की तफ्तीश करते हुए तीन शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है. ये बदमाश 100 से ज्यादा मोबाइल फोन स्नैचिंग के अलावा अन्य वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. इतना ही नहीं गुरुग्राम की एक युवती को ब्लैकमेल कर उससे 10 लाख की रंगदारी भी मांग रहे थे. छत्तीसगढ़ के धमतरी की रहने वाली थी साफ्टवेयर इंजीनियर पूजा शर्मा गुरुग्राम पुलिस ने ऐसे ही एक सनसनी खेज वारदात का खुलासा किया है. कुछ दिन पहले इन तीनों शातिर बदमाशों ने सेक्टर 57 इलाके से एक युवती का मोबाइल फोन छीना. उसके फोन को खंगालने पर उन्हें युवती की कुछ अंतरंग तस्वीरें और कुछ वीडियो मिले. बस फिर क्या था बदमाशों ने 2 से 3 दिन के बाद युवती को उसी नंबर पर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. उससे 10 लाख रुपये मांगने लगे. पैसे न देने पर फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगे.

इसके बाद युवती ने पुलिस में इसकी लिखित शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने जाल बिछाया और इन बदमाशों को गिरफ्तार किया. पुलिस का कहना है कि इन से पूछताछ जारी है और कई खुलासे होने की संभावना है.

बता दें, ये पकड़े गये वही आरोपी हैं जो पूजा शर्मा मर्डर में शामिल थे. जो रोड रॉबरी और झपटमारी की वारदातों को अंजाम देते रहे हैं. इनके पास से एक स्विफ्ट कार भी बरामद की गई है, जिसमें सवार होकर ये तीनों लोग अपराध को अंजाम भी देते थे.

Chhattisgarh Crimes