गरियाबंद क्षेत्र के निगरानी बदमाश ने उड़ीसा में किया डकैती, कोतवाली पुलिस ने उड़ीसा पुलिस को किया सुपुर्द 

Chhattisgarh Crimes

गरियाबंद। मामला उड़ीसा राज्य के थाना नुआपाड़ा क्षेत्र का है जहां की पुलिस ने थाना प्रभारी निरीक्षक वेदवती दरियो को अवगत कराएं कि तिल्लु उर्फ तिलेश्वर के द्वारा अपने भाई झमेश्वर ध्रुव व अन्य साथियों के साथ मिलकर डकैती की घटना को अंजाम दिया है। जिसके विरूद्ध थाना नुआपाड़ा जिला नुआपाड़ा में अपराध क्रमांक 189/2020 धारा 395 भादवि पंजीबद्ध किया गया है।

उक्त घटना की जानकारी निरीक्षक वेदवती दरियो ने पुलिस अधीक्षक को अवगत कराया गया, पुलिस अधीक्षक पारुल माथुर के दिशा निर्देश, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुखनंदन राठौर के मार्गदर्शन, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस गरियाबंद संजय ध्रुव के पर्यवेक्षण में निरीक्षक वेदवती दरियो के नेतृत्व में टीम गठित कर सायबर सेल गरियाबंद की मदद से उड़ीसा पुलिस के साथ संयुक्त टीम बनाकर निगरानी बदमाश तिल्लु उर्फ तिलेश्वर को घेराबंदी कर पकड़ा गया। जिसके उपरांत उड़ीसा पुलिस को विधिवत सुपुर्द किया गया।

कुछ दिन पहले ही सिटी कोतवाली गरियाबंद के द्वारा गुंडा बदमाश झमेश्वर ध्रुव को चोरी के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है किसको प्रक्रिया के तहत न्यायालय से अनुमति लेकर नुआपाड़ा पुलिस उड़ीसा ले जाने की तैयारी कर रही है।