बिग बॉस 10 का हिस्सा रहे स्वामी ओम का निधन, पैरालिसिस और कोरोना से थे पीड़ित

Chhattisgarh Crimes

मुंबई | बिग बॉस 10 के प्रतिभागी रहे स्वामी ओम का निधन हो गया है। बुधवार को 63 वर्षीय स्वामी ओम का एम्स में निधन हो गया। वह लंबे से बीमार थे और उनका इलाज चल रहा था। कुछ दिनों पहले ही उन्हें पैरालिसिस का अटैक भी हो गया था। इसके बाद उनकी सेहत काफी खराब हो गई थी। स्वामी ओम के मित्र मुकेश जैन के दोस्त अर्जुन जैन ने उनकी मौत की पुष्टि की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ समय पहले वह कोरोना से भी पीड़ित हो गए थे, लेकिन वह इससे उबर गए थे। अर्जुन ने एक टीवी चैनल से बातचीत में स्वामी ओम की मौत की पुष्टि की।

अर्जुन जैन ने कहा, ‘स्वामी ओम बीते कुछ महीनों से बीमार चल रहे थे। कोरोना संकट से उबरने के बाद भी वह कमजोरी महसूस कर रहे थे और कई तरह की समस्याओं से पीड़ित हो गए थे। इसके बाद उनके आधा शरीर पैरालिसिस का शिकार हो गया था। इसके चलते बीते 15 दिनों से उनकी तबीयत बेहद खराब हो गई थी। बुधवार सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली।’

दिल्ली के निगम बोध घाट में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। दरअसल बिग बॉस के 10वें सीजन से वह चर्चा में आए थे। इस दौरान उन्होंने रियल्टी शो के कुछ प्रतिभागियों पर पेशाब कर दिया था। उनकी इस हरकत पर प्रतिभागियों ने बिग बॉस से उनकी शिकायत की थी। इसके बाद उन्हें बिग बॉस से बाहर कर दिया गया था। बिग बॉस के बाद भी वह अपने बयानों के चलते अकसर चर्चा में रहते थे।