SUV कार के बोनट पर बैठकर शादी करने पहुंची दुल्हन, वीडियो हुआ वायरल तो 4 पर केस दर्ज

Chhattisgarh Crimes

पुणे. पिछले कुछ सालों से दुल्हन हो या दूल्हा इनमें शादी कुछ अलग अंदाज में करने का क्रेज लगातार चढ़ता दिखाई दे रहा है, कभी बुलेट पर बैठकर दुल्हन शादी के मंडप में आती है तो कभी ट्रैक्टर चलाते हुए तो कभी डांस करते हुए. लेकिन एक दुल्हन कार की बोनट पर बैठकर अपनी शादी में गई. कुछ इसी की तर्ज पर पुणे के भोसरी इलाके में रहने वाली एक दुल्हन ने SUV कार की बोनट पर बैठकर खुद की शादी की बारात निकाली. पुणे के पास दिवे घाट से जा रहे एक व्यक्ति ने इसका वीडियो बनाया और इसे वायरल कर दिया.

रास्ते में जिसने भी यह दृश्य देखा हैरान रह गया. दुल्हन या उसके किसी भी परिजन को उसकी जान की जरा भी चिंता नहीं थी. दुल्हन का यह वीडियो सोशल मीडिया में अब जमकर वायरल हो रहा है. इस मामले में पुलिस ने दुल्हन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है जानकारी के अनुसार 23 वर्षीय दुल्हन और उसके साथ कुछ और लोगों के खिलाफ मोटर वाहन कानून का उल्लंघन करने पर मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने जानकारी कि शुभांगी नाम कि लड़की शादी करने जा रही है थी वह कार की बोनट पर बैठकर शादी हाल पहुंची.

लोनी कालभोर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि वाहन सासवड जा रहा था, जहां शादी समारोह का आयोजन किया गया था, पुलिस के मुताबिक लड़की का यह वीडियो सुबह उस समय बनाया गया था जब वाहन पुणे-सासवड रोड पर यहां दिवे घाट जा रहा था.

अधिकारी ने बताया, ‘‘महिला चलते वाहन के बोनट पर बैठी थी, जबकि मोटरसाइकिल पर सवार एक व्यक्ति वीडियो बना रहा था. हमने मोटर वाहन अधिनियम के प्रावधानों और आईपीसी की धाराओं के तहत महिला, वीडियोग्राफर और चालक सहित वाहन में सवार अन्य 4 लोगों के खिलाफ मामला आपदा प्रबंधन अधिनियम, महाराष्ट्र कोविड विनियमन अधिनियम आदि के तहत दर्ज किया है. उनमें से किसी ने भी मास्क नहीं पहना था.