नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मरने से पहले लिखा- बहुत दूर जा रही हूं अब ऊपर ही मुलाकात होगी।

Chhattisgarh Crimes

बिलासपुर। सरकंडा थाना क्षेत्र के अशोक विहार निवासी नाबालिग लड़की ने बुधवार शाम अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या से पहले नाबालिग ने एक युवक को मैसेज भेजा था जिसमें उसने जिंदगी को बाय-बाय लिखा था। पुलिस को प्रेम प्रसंग में आत्महत्या किये जाने की आशंका है।

जानकारी के अनुसार 17 साल की नाबालिग बुधवार शाम अपने घर पर अकेली थी। उसके माता पिता काम से बाहर गए हुए थे। नाबालिग ने एक युवक को वॉट्सऐप पर मैसेज भेजा जिसमें लिखा था बहुत दूर जा रही हूं। अब ऊपर ही मुलाकात होगी। जिंदगी को बाय बाय। मैसेज पढ़कर युवक ने किशोरी के पड़ोसी को देखने के लिए कहा तो घटना का पता चला। नाबालिग पंखे से दुपट्टे के सहारे फंदा लगा कर लटक गई थी। युवक ने आसपास के लोगों की सहायता से नाबालिग को फंदे से नीचे उतारा और चांटीडीह स्थित प्राइवेट अस्पताल ले गया। वहां से किशोरी को सिम्स रेफर कर दिया गया। हालांकि सिम्स पहुंचने से पहले ही नाबालिग की मौत हो गई।

मृतका ने मरने से पहले जिस युवक को मैसेज किया, वह डबरीपारा का रहने वाला है। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ में युवक ने बताया कि मृतका का परिवार पहले डबरी पारा में ही रहता था। दो महीने पहले ही वे अशोक विहार में शिफ्ट हुए हैं। मैसेज पढ़ने के बाद युवक ने अशोक विहार में रहने वाले एक परिचित को फोन किया। फिर उसके साथ खुद भी नाबालिग के घर पहुंचा।