रायपुर रेलवे स्टेशन के अनारक्षित टिकट केंद्र में 16 में से 8 स्टॉफ कोरोना पॉजिटिव

Chhattisgarh Crimes

रायपुर। रायपुर रेलवे स्टेशन में  कोरोना विस्फोट हुआ है. रेलवे स्टेशन के अनारक्षित टिकट केंद्र में 16 स्टॉफ में से 8 स्टॉफ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हैरानी की बात ये है कि यहां रेलवे ने यात्री सुविधाओं के लिए टिकट बुकिंग तो शुरू कर दी, लेकिन वहां कभी सैनेटाइजिंग नहीं कराया गया. यही कारण है कि वहां अब कोरोना विस्फोट हुआ है. रेलवे सूत्र बताते है कि इन 8 स्टॉफ में से एक स्टॉफ काफी गंभीर है और उन्हें वैंटीलेटर में भर्ती कराया गया है.

कमर्शियल विभाग के ही कई स्टॉफ कोरोना की इस दूसरी लहर में पॉजिटिव हुए है. यहां शुरूआत सबसे पहले पर्सनल डिपार्टमेंट में कोरोना विस्फोट से हुई. इसके बाद आधा दर्जन से ज्यादा स्टॉफ कमर्शियल विभाग के पॉजिटिव हो चुके है. इसके अलावा इलेक्ट्रीकल और इंजीनियरिंग विभाग के भी कुछ स्टॉफ की रिपोर्ट पॉजिटिव आने की सूचना है.

आपने भी इन दिनों यदि रायपुर रेलवे स्टेशन के अनारक्षित टिकट काउंटर से प्लेटफार्म टिकट या अन्य टिकटें खरीदी है तो आपको अलर्ट रहने की जरूरत है. वहीं यहां सैनेटाइजेशन न होने से स्टॉफ परेशान है और अब वे इस पूरे मामले को लेकर रायपुर मंडल के उच्च अधिकारियों से शिकायत करने के बाद अब जोन और रेलवे बोर्ड से शिकायत की तैयारी कर रहे है. कमर्शियल क्लर्क की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब उनके परिजनों की भी कोरोना जांच कराई गई है. इसमें कुछ की रिपोर्ट नेगेटिव आई है और कुछ स्टॉफ के परिजनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.