श्रेयांश मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल में पिस्तौल की नोक पर डॉक्टर के अपहरण की कोशिश

Chhattisgarh Crimes

रायपुर। तेलीबांधा थाना क्षेत्र अंतर्गत अवंती विहार स्थित श्रेयांश मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल में पिस्तौल की नोक पर डॉक्टर के अपहरण की कोशिश करने का मामला सामने आया है।

आपको बता दे कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर तेलीबांधा थाना पुलिस टीम सहित आला अधिकारी अस्पताल पहुँचे है। घटना रात तकरीबन 9:30 बजे की है जब 2 अज्ञात युवक CG 04 HS 2543 नम्बरी कार से अस्पताल पहुँचकर बच्चे की तबियत खराब होने का हवाला देते हुए डॉक्टर को जबरदस्ती अपने साथ चलने की बात कहते हुए गाली-गलौच कर मारपीट की।

सिक्योरिटी ऑफिसर राकेश कुमार महोबे ने बताया कि दोनों अज्ञात बदमाश डॉक्टर सहित नर्सिंग स्टाफ से बदतमीज़ी करते हुए जबरन डॉक्टर का कॉलर पकड़ पिस्तौल लहराते हुए ले जाने की कोशिश कर रहे थे, इसी दौरान राकेश ने बदमाशों का सामना किया और डॉक्टर को उनके चंगुल से छुड़वाया जिसके बाद दोनों अज्ञात बदमाशों ने जमकर बवाल किया।

पुलिस ने प्रार्थी डॉक्टर द्वारा बताए हुलिए के अनुसार आदतन अपराधियो की तस्वीरें भी अस्पताल स्टाफ को दिखाई जिसकी पहचान भी सिक्योरिटी ऑफिसर राकेश महोबे ने कर ली है। पुलिस टीमें आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए जुटी हुई है।