तेज रफ्तार मेटाडोर ने ली दो लोगों की जान

Chhattisgarh Crimes

बिलासपुर। बिलासपुर में मौत बनकर सड़क पर दौड़ रही मेटाडोर ने दो लोगों की जान ले ली। तेज रफ्तार मेटाडोर ने पहले बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी, जिससे युवक की मौत हो गई। इस घटना के बाद भागने के चक्कर में अनियंत्रित वाहन ने दूसरी बाइक में सवार दो युवकों को भी चपेट में ले लिया और दूसरे युवक की मौत हो गई। वहीं, पीछे बैठे युवक बाइक समेत 15 मीटर तक घसीटता रहा, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। घटना मस्तूरी थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार घटना शुक्रवार देर शाम करीब 7 बजे की है। मस्तूरी तरफ से मेटाडोर माजदा क्रमांक CG 10 C 6462 तेज रफ्तार से मल्हार की ओर जा रही थी। उसमें पीछे महिलाएं सवार थीं। मेटाडोर अभी ग्राम टिकारी के पास पहुंची थी, तभी सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार युवक गिर गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इस घटना में युवक की बाइक CG 10 AY 1025 भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

बताया जा रहा है कि इस हादसे के बाद आरोपी चालक मेटाडोर को रोकने के बजाए और तेजी से भागने लगा। इसी हड़बड़ी में उसने आगे जाकर ग्राम बकरकुदा के पास सामने से आ रही दूसरी बाइक क्रमांक CG 10 ED 7423 सवार को भी टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, पीछे बैठे युवक समेत बाइक को मेटाडोर करीब 15 मीटर तक घसीटता रहा। इस घटना में बाइक के पीछे बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद आरोपी चालक मेटाडोर को छोड़कर भाग निकला।

इस घटना के बाद राहगीरों ने संजीवनी 108 को जानकारी दी। लोगों की मदद से गंभीर रूप से घायल युवक और दोनों शव को मस्तूरी अस्पताल पहुंचाया गया। घायल युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। लिहाजा, प्राथमिक उपचार के बाद उसे सिम्स रेफर कर दिया गया है।

जिस मेटाडोर से यह हादसा हुआ है, उसमें महिलाएं सवार थीं। दूसरा हादसा होने के बाद आरेापी चालक मेटाडोर छोड़कर फरार हो गया। इसके बाद महिलाएं मेटाडोर से उतर कर पैदल जाने लगी। लोगों ने उनसे पूछताछ कर जानकारी लेने का प्रयास किया। लेकिन, महिलाएं कुछ बोले बिना ही वहां से जाने लगीं। ऐसे में पता नहीं चल सका है कि मेटाडोर कहां से कहां जा रही थी।

संजीवनी 108 के कर्मचारियों ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाने के साथ ही दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है। घायल युवक बदहवाश था और बोलने की स्थिति में नहीं था। इसके चलते उसकी पहचान नहीं हो पाई है। वहीं, दोनों मृतकों की भी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस बाइक नंबर के आधार पर उनकी पहचान कर परिजनों की जानकारी जुटा रही है।