मुर्गा की सब्जी को लेकर छोटे भाई ने बड़े भाई को मौत के घाट उतारा, मामला मैनपुर विकासखण्ड के ग्राम छैला का

Chhattisgarh Crimes

मैनपुर । मुर्गा सब्जी को लेकर दो भाईयों में इतना विवाद बढ़ा कि छोटे भाई ने बड़े भाई के सिर में ताबड़तोड़ डंडा से मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया। मामला गरियाबंद जिले के आदिवासी विकासखण्ड मैनपुर अंतर्गत ग्राम छैला का है अमलीपदर थाना प्रभारी संतोष जायसवाल ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल तत्परता बरतते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर अपराध क्रमांक 33/2022 धारा 302 भादवि पंजीबद्ध कर न्यायालय में पेश कर जेल भेजा गया।

अमलीपदर थाना से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम छैला सरदीपारा मृतक दुर्जन नागेश हमेशा शराब के नशे में अपने परिजनों के साथ लड़ाई झगड़ा करता था 29 मई रविवार रात्रि 09 बजे के आसपास मृतक दुर्जन नागेश शराब के नशे में अपने घर पहुंचा और अपने छोटे भाई छुवाराम से मुर्गा सब्जी को लेकर विवाद करने लगा साथ ही वनोपज लाख बेचने के पैसे और जमीन विवाद को लेकर लड़ाई झगड़ा करने लगा, लड़ाई इतना बढ़ गया कि छोटे भाई आरोपी छुवाराम नागेश गुस्से में आकर अपने बड़े भाई दुर्जन नागेश के सिर पर कर्रा के डंडा से ताबड़तोड़ वार कर दिया जिससे दुर्जन नागेश की मौके पर मौत हो गई।

मामले की जानकारी ग्राम कोटवार के माध्यम से लगने पर थाना प्रभारी संतोष जायसवाल के नेतृत्व में पुलिस दल मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पंचनामा कर आरोपी छुवाराम नागेश को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी संतोष जायसवाल, एएसआई इंदल साहू, नकुल सोरी, रिजवान कुर्रेशी, रुपेश जायसवाल का सराहनीय योगदान रहा।